happy rose day images-rose day date 2020

rose day image and shayari
rose day all image

rose day

rose day
rose day
ए-हसीन मेरा गुलाब कबूल कर,
हम तुमसे बेइन्तहा इश्क़ करते हैं,

अब नहीं इस ज़माने की परवाह हमको,
हम अपने इश्क़ का इज़हार करते हैं,

तुम नादानी समझो या शैतानी हमारी,
हम हर घडी तेरा इंतजार करते हैं |

days of valentine week

days of valentine week
days of valentine week
टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता हैं
बिता हुआ पल यादें दे जाता हैं
हर शख्स का अपना अंदाज़ होता हैं
कोई ज़िन्दगी में प्यार तोह..
कोई प्यार में ज़िदंगी दे जाता हैं |

world rose day

world rose day
world rose day
हर फूल आपको नए अरमान दे,
हर सुबह आपको एक सलाम दे,
हमारी ये दुआ हैं तहे-दिल से,
अगर आपका एक आंसू भी निकले,
तो खुदा आपको उससे दुगनी खुशी दे

valentine week rose day

valentine week rose day
valentine week rose day
फूल खिलते रहे आपकी ज़िन्दगी की राहो में,
हंसी चमकती रहे आपकी निगाहों में
कदम कदम पर मिले खुशियाँ आपको,
दिल देता हैं यही दुआ बार बार आपको

all days of valentine week 2020

all days of valentine week 2020
all days of valentine week 2020
मेरा हर ख्वाब आज हकीकत बन जाये,
जो हो बस तुम्हारे साथ ऐसी जिन्दगी बन जाये,
हम लाये लाखो में एक गुलाब तुम्हारे लिए,
और ये गुलाब मोहब्बत की शुरुआत बन जाये

today is rose day

today is rose day
today is rose day
तेरी आहट से ही मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं,
तेरे होने का अहसास मेरी साँसे बयाँ कर जाती हैं,
ये सुन्दर गुलाब तेरी ही यादों का हिस्सा हैं
जिन्हें देख फिर से वो खुशियाँ जवां हो जाती हैं|

7 days of valentine week

7 days of valentine week
7 days of valentine week
गुलाब की खूबसूरती भी फिकी सी लगती हैं
जब तेरे चेहरे पर मुस्कान खिल उठती हैं
यूँही मुस्कुराते रहना मेरे प्यार तू
तेरी खुशियों से मेरी साँसे जी उठती हैं

chocolate day valentine week

chocolate day valentine week
chocolate day valentine week
आपके होंटो पे सदा खिलते गुलाब रहे
खुदा ना करे आप कभी उदास रहे,
हम आपके पास चाहे रहे ना रहे,
आप जिन्हे चाहे वो सदा आपके पास रहे

valentines day roses

valentines day roses
valentines day roses
अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फुल बनो.
क्यों की ये फुल उस के हाथ मैं भी खुशबु छोड़ देता है
जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है

valentine rose

valentine rose
valentine rose
बड़े ही चुपके से भेजा था मेरे मेहबूब ने मुझे एक गुलाब,
कम्भख्त उसकी खुशबू ने सारे शहर में हंगामा कर दिया

happy rose day 2020

happy rose day 2020
happy rose day 2020
तुम्हारी अदा का क्या जवाब दूँ, क्या प्यारा सा उपहार दूँ,
कोई तुमसे खुबसूरत गुलाब होता तो लाते, जो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दूँ.

after rose day

after rose day
after rose day
जिसको पा ना सके वो जनाब हो आप,
मेरी ज़िन्दगी का पहला खवाब हो आप,
लोग चाहे कुछ भी कहे आपको,
लेकिन मेरे लिए सुन्दर सा गुलाब हो आप

rose day propose day

rose day propose day
rose day propose day
प्यार के समंदर में सब डूबना चाहते हैं,
प्यार में कुछ खोते हैं तो कुछ पते हैं,
प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते है
हम तो इस गुलाब को चूमना चाहते हैं

february days valentine week

february days valentine week
february days valentine week
फूल बनकर मुस्कुराना ज़िन्दगी
मुस्कुराके गम भुलाना ज़िन्दगी
जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ
हार कर खुशियाँ मानना भी ज़िन्दगी

happy rose day my love

happy rose day my love
happy rose day my love
बीते साल के बाद फिर से रोज डे आया हैं
मेरी आँखों में सिर्फ तेरा ही सुरूर छाया हैं
जरा तुम आकर तोह देखो एक बार
तुम्हारे इंतजार में पुरे घर को सजाया हैं

7 feb rose day

7 feb rose day
7 feb rose day
किताब-ए-दर्द का सूखा हुआ गुलाब नहीं होना मुझे
मोहब्बत में इस तरह भी कामयाब नहीं होना मुझे

rose day kiss day

rose day kiss day
rose day kiss day
आशिक़ों के महबूब के पैरो की धुल हूँ,
हाँ मैं एक लाल गुलाब का फूल हूँ।

hug day valentine week

hug day valentine week
hug day valentine week
टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता हैं,
बिता हुआ पल यादें दे जाता हैं,
हर शख्स का अपना अंदाज होता हैं,
कोई जिंदगी में प्यार तो,
कोई प्यार में ज़िन्दगी दे जाता हैं।

days after valentine week 2020

days after valentine week 2020
days after valentine week 2020
जिसे पाया ना जा सके वो जनाब हो तूम,
मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तूम,
लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन,
मेरी जिंदगी का एक सुन्दर सा गुलाब हो तूम।

feb valentine week

feb valentine week
feb valentine week
तुम्हारी अदा का क्या जवाब दूँ,
क्या खूबसूरत सा उपहार दूँ,
कोई तुमसे प्यारा गुलाब होता तो लाते,
जो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दूँ।

international rose day

international rose day
international rose day 
प्यार के समंदर में सब डूबना चाहते हैं,
प्यार में कुछ खोते हैं तो कुछ पाते हैं,
प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते हैं,
हम तो इस गुलाब को चूमना चाहते हैं।

february valentine week

february valentine week
february valentine week
गुलाब की खूबसूरती भी फिकी सी लगती हैं,
जब तेरे चेहरे पर मुस्कान खिल उठती हैं,
यूँ ही मुस्कुराते रहना मेरे प्यार तू,
तेरी खुशियों से मेरी साँसे जी उठती हैं।

rose day propose day kiss day

rose day propose day kiss day
rose day propose day kiss day
रोज रोज रोज डे आये,
फिर तू मेरे लिए गुलाब लाये,
इसी बहाने से सही,
तू मुझसे मिलने तो आये।

about valentine week

about valentine week
about valentine week
मेरे आंसुओं में तू ही छुपी रहती हैं,
रोज आंखों से तू ही तो बरसती हैं,
किसी गुलाब की बेटी है तू शायद,
इसलिए मुरझाकर भी महकती हैं।

rose day meaning

rose day meaning
rose day meaning
rose day image write name
मेरी दीवानगी की कोई हद नहीं,
तेरी सूरत के सिवा मुझे कुछ याद नहीं,
मैं गुलाब हूँ तेरे गुलशन का,
तेरे सिवाएं मुझ पर किसी का हक़ नहीं।

day after rose day

day after rose day
day after rose day
गुलाब लाये है तेरे दीदार के लिए,
पर वो भी मुरझा गया तेरे नूर के आगे,
तू ऐसा खूबसूरत हिरा हैं,
की कोहिनूर भी सोचे तुझे पाने के लिए।

valentine week teddy day

valentine week teddy day
valentine week teddy day
एक रोज उनके लिए,
जो मिलते नहीं रोज रोज,
मगर याद आते हैं हर रोज।

roses for rose day

roses for rose day
roses for rose day
चला जा रे मैसेज बन के गुलाब,
होगी सच्ची दोस्ती तो आएगा जवाब,
अगर ना आये तो मत होना उदास,
बस समझ लेना की मेरे लिए,
वक्त नहीं था उनके पास।

valentine rose day

valentine rose day
valentine rose day
आप मिलते नहीं रोज रोज,
आपकी याद आती हैं हर रोज,
हमने भेजा हैं रेड रोज,
जो आपको हमारी याद दिलाएगा हर रोज।
“हैप्पी रोज डे”

happy rose day love

happy rose day love
happy rose day love
किसी फूल में उतनी ख़ुशबू नहीं,
जितना मुझमें तुम महकते हों,

rose day chocolate day

rose day chocolate day
rose day chocolate day
आपके होंठों पर सदा खिलते गुलाब रहे,
खुदा ना करे आप कभी उदास रहे,
हम आपके पास चाहे रहे ना रहे ,
आप जिन्हें चाहे वो सदा आपके पास रहे।

february rose day

february rose day
february rose day
लफ्जों की तरह तुझे किताबों में मिलेंगे
बन के महक तुझे गुलाबों में मिलेंगे,
खुद को कभी अकेला मत समझना,
हम तुझे तेरे दिल में या तेरे ख्यालों में मिलेंगे।

yellow rose day

yellow rose day
yellow rose day
यूँ तो प्यार जताने के लिए,
किसी गुलाब की जरूरत नहीं हैं मुझे,
क्योंकि हर पल दिल से बहुत चाहा हैं तुझे।

valentine rose day

valentine rose day
valentine rose day 
सात फरवरी को साथ तेरा पाने को,
दिल से तेरे दिल मिलाने को,
आया हूँ लेकर गुलाब तेरे बालों में सजाने को,
आ जा गले से लगाले अपने इस दीवाने को।

happy rose day love

happy rose day love
happy rose day love
आज दिल चाहता है तुझे गुलाब से सजा दूं,
प्यार सारा तुझ पर लुटा दूँ,
आकर तेरी जुल्फों के सायें में,
सारी दुनिया को भुला दूँ।

rose day chocolate day

rose day chocolate day
rose day chocolate day
ये रोज डे रोज रोज आये,
तू भी मुझे मिलने फिर यु रोज आये,
लेकर गुलाब हाथों में मेरे नेनों से नेन मिलाये,
और ये तेरा दीवाना तेरी झील सी आँखों में डूब जाये।

february rose day

february rose day

february rose day

लोग मंजिल को मुश्किल समझते हैं,
हम मुश्किल को मंजिल समझते हैं,
बड़ा फर्क है लोगों में और हम में,
लोग जिंदगी को दोस्त,
और हम दोस्त को जिंदगी समझते हैं,
आदत अलग है हमारी दुनिया वालों से,
कम दोस्त रखते है मगर लाजवाब रखते हैं,
क्योंकि बेशक हमारी माला छोटी हैं,
पर फूल उसमें सारे गुलाब के रखते हैं।

days for valentine's week

days for valentine's week
days for valentine's week
इस चमन से जुदा हुआ एक गुलाब हूँ मैं,
खुद अपनी ही तबाही का जवाब हूँ मैं,
यूँ नजरे न फेर मुझसे ऐ मेरे सनम,
तेरी चाहतों में ही बर्बाद हुआ हूँ मैं।

yellow rose day

yellow rose day
yellow rose day
तेरी आहट से ही मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं,
तेरे होने का एहसास मेरी साँसे बयां कर जाती हैं,
ये सुन्दर गुलाब तेरी ही यादों का हिस्सा हैं,
जिन्हें देख कर फिर से वो खुशियाँ जवां हो जाती हैं।

tomorrow which day in valentine week

tomorrow which day in valentine week
tomorrow which day in valentine week
तेरी आहट से ही मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं,
तेरे होने का एहसास मेरी साँसे बयां कर जाती हैं,
ये सुन्दर गुलाब तेरी ही यादों का हिस्सा हैं,
जिन्हें देख कर फिर से वो खुशियाँ जवां हो जाती हैं।

the valentine week

the valentine week
the valentine week
फूल खिलते रहे जिंदगी की राह में,
हँसी चमकती रहे आपकी निगाह में,
कदम कदम पर मिले ख़ुशी की बहार आपको,
दिल देता है यही दुआ बार बार आपको।

rose day to valentine day

rose day to valentine day
rose day to valentine day
हर फूल आपको नए अरमान दे,
हमारी ये दुआ है तहे-दिल से,
अगर आपका एक आँसू भी निकले,
तो खुदा आपको दुगनी ख़ुशी दें।

full valentine week

full valentine week
full valentine week
गुलाब तो टूट कर बिखर जाता है,
पर खुशबु हवा में बरकरार रहती हैं,
जाने वाले तो छोड़ कर चले जाते हैं,
पर एहसास तो दिलों में बरकरार रहते हैं।

rose day for girlfriend

rose day for girlfriend
rose day for girlfriend
रिश्तों से बड़ी चाहत क्या होगी,
दोस्ती से बड़ी इबादत क्या होगी,
जिसे दोस्त मिल जाये आप जैसा,
उसे जिंदगी से शिकायत क्या होगी।

new post coming soon....