image of love download

love image for lover ,boyfriend,girlfriend

love shayari image

love shayari image
love shayari image

निगाहें जब मिली उनसे तभी दिल हार बैठा हूँ,

मैं उसपे वारने सब कुछ लिये तैयार बैठा हूँ,
अगर इक बार कह दे वो कि आ जाओ मेरे दिल में,
मैं दुनियाभर की रस्मों को भुलाने को भी बैठा हूँ।

shayari photo

shayari photo
shayari photo

ऐ दोस्त हमने तर्क-ए-मोहब्बत के बावजूद,

महसूस की है तेरी जरूरत कभी-कभी।

sad shayari image

sad shayari image
sad shayari image

कब वो ज़ाहिर होगा और हैरान कर देगा मुझे,

जितनी भी मुश्किल में हूँ आसान कर देगा मुझे,
रूबरू करके कभी अपने महकते सुर्ख होंठ,
एक दो पल के लिए गुलदान कर देगा मुझे।

love shayari photo

love shayari photo
love shayari photo
चले आओ कभी टूटी हुई चूड़ी के टुकड़े से,
वो बचपन की तरह फिर से मोहब्बत नाप लेते हैं।


love shayari pic

love shayari pic
love shayari pic

तेज बारिश में कभी सर्द हवाओं में रहा,

एक तेरा ज़िक्र था जो मेरी सदाओं में रहा,
कितने लोगों से मेरे गहरे रिश्ते थे मगर,
तेरा चेहरा ही सिर्फ मेरी दुआओं में रहा।

love shayari with image in hindi

love shayari with image in hindi
love shayari with image in hindi

बेताब सा रहने की आदत सी पड़ गई,

दिल में उनके प्यार की खुशबू बिखर गई,
आँखों से गुजरे थे वो एक ख्वाब की तरह,
उनकी हसीं सूरत मेरे दिल में उतर गई।

sad shayari image download

sad shayari image download
sad shayari image download

फिज़ाओं से उलझकर एक हसीं ये राज़ जाना है,

जिसे कहते हैं मोहब्बत वो नशा ही कातिलाना है।

romantic shayari image

romantic shayari image
romantic shayari image

मोहब्बत की ये इप्तिदा चाहता है,

मेरा इश्क तुझसे वफ़ा चाहता है,
ये आँखों के दरिया नशीले-नशीले,
इन आँखों में दिल डूबना चाहता है।

love shayari download

love shayari download
love shayari download

उसे रूठ जाने की आदत पड़ी है,

मनाता हूँ फिर रूठना चाहता है,
उसे चीर कर मैं दिखाऊं तो कैसे,
ये दिल उसको बेइंतेहा चाहता है।

love image with shayari download

love image with shayari download
love image with shayari download

अब किससे कहें और कौन सुने जो हाल तुम्हारे बाद हुआ,

इस दिल की झील सी आँखों में एक ख़्वाब बहुत बर्बाद हुआ,
यह हिज्र-हवा भी दुश्मन है उस नाम के सारे रंगों की,
वो नाम जो मेरे होंठों पर खुशबू की तरह आबाद हुआ।

love shayari wallpaper

love shayari wallpaper
love shayari wallpaper

मेरा रेशा-रेशा मुझमें तेरे होने की गवाही देता है,

क्या कम है कि मुझे हर जगह बस तू ही दिखाई देता है।

sad love shayari with images

sad love shayari with images
sad love shayari with images

होने लगीं दुआएं मुकम्मल मेरी,

आदत हुईं हैं मेरी अदाएं तेरी,
आँखों ही आँखों से वो दिल के पास होने लगे,
जो थे कल तक अनजाने अब ख़ास होने लगे।
-अमिताभ रंजन

love shayari photo hd

love shayari photo hd
love shayari photo hd

होने लगीं दुआएं मुकम्मल मेरी,

आदत हुईं हैं मेरी अदाएं तेरी,
आँखों ही आँखों से वो दिल के पास होने लगे,
जो थे कल तक अनजाने अब ख़ास होने लगे।
-अमिताभ रंजन

love quotes in hindi with images

love quotes in hindi with images
love quotes in hindi with images

वो एक अजनबी है मगर रूह सनास लगता है,

मेरी तरह मुझे वो भी उदास लगता है,
करूँ तलाश तो हो शक वजूद पर उसके,
जो आँखें बंद करूँ तो आस-पास लगता है।

love images in hindi

love images in hindi
love images in hindi

वो मुझसे इतनी मोहब्बत जताने लगा है,

कभी-कभी तो मुझे खौफ आने लगता है।

love photo shayari

love photo shayari
love photo shayari

तू मोहब्बत नहीं इबादत है मेरी,

तू जरुरत नहीं जीने की आदत है मेरी,
बन गया हूँ तेरी यादों का कैदी,
अब तो बस तू ही जमानत है मेरी।

love shayari photo download

love shayari photo download
love shayari photo download

हम तुमसे दूर कैसे रह पाते,

दिल से तुमको कैसे भुला पाते,
काश तुम आईने में बसे होते,
खुद को देखते तो तुम नजर आते।

love shayari dp

love shayari dp
love shayari dp

सावन की बूंदों में झलकती है उनकी तस्वीर,

आज फिर भीग बैठे हैं उन्हें पाने की चाहत में।

love shayari wallpaper full hd

love shayari wallpaper full hd
love shayari wallpaper full hd

हर अल्फाज़ में एहसास लिखा जाता है,

यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है,
मेरे जज्बात से वाकिफ है मेरी कलम भी,
प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है।

love couple shayari

love couple shayari
love couple shayari

लाजवाब कर देते हैं तेरे खयाल दिल को,

मोहब्बत तुझसे अच्छा तेरा तसव्वुर है।

love shayari image hd

love shayari image hd
love shayari image hd

खुशबू की शुरुआत बहार से होती है,

दिन की शुरुआत तेरे दीदार से होती है,
हमे इंतज़ार है तेरा सदा का क्यूंकि,
प्यार की शुरुआत इजहार से होती है।

true love shayari image

true love shayari image
true love shayari image

ज़िक्र करता है दिल सुबह शाम तेरा,

गिरते हैं आँसू बनता है नाम तेरा,
किसी और को क्यों देखे ये आँखें,
जब दिल पे लिखा सिर्फ नाम तेरा।

love shayari whatsapp dp

love shayari whatsapp dp
love shayari whatsapp dp

खुदा जाने मोहब्बत कौन-सी मंजिल को कहते हैं?

न जिसकी इब्तिदा ही है, न जिसकी इंतिहा ही है।

love shayari in hindi for girlfriend with image

love shayari in hindi for girlfriend with image
love shayari in hindi for girlfriend with image

इतनी शिद्दत से मुझको न देखा करो,

लुट ना जाए कहीं मेरी दीवानगी,
सनम ऐसे पत्थर न पूजा करो,
मिल न जाए उसे भी कहीं जिंदगी।

 love shayari download

 love shayari download
 love shayari download

उठने लगे हैं अब तो इस बात पे सवाल,

वो मेरी तरफ मुस्कुरा के देखते क्यों हैं।

true love shayari images download

true love shayari images download
true love shayari images download

तुमसे कुछ कहूँ तो कह न सकूँगा,

दूर तुमसे रहूँ तो रह न सकूँगा,
अब बेचैनी दिल की बढ़ रही है,
अब तुम्हें देखे बिना रह न सकूँगा।

hindi love shayari photo

hindi love shayari photo
hindi love shayari photo

आदत बदल दूँ कैसे तेरे इंतज़ार की,

ये बात अब नहीं मेरे इख़्तियार की,
देखा नहीं तुझको फिर भी याद कर लिया,
ऐसी बसी है खुशबू दिल में तेरे प्यार की।

love shayari for boyfriend with images
love shayari for boyfriend with images
love shayari for boyfriend with images

अपनी मोहब्बत पे इतना भरोसा तो है मुझे,

मेरी वफायें तुझे किसी और का होने न देंगी।

i love you shayari image

i love you shayari image
i love you shayari image

चाँद को अपनी निगाहों में उतारो तो सही,

हम चले आयेंगे दिल से पुकारो तो सही,
दिल की दहलीज मोहब्बत से सजा रखी है,
थोड़ा सा वक़्त हमारे साथ गुजारो तो सही।

love shayari pic hindi

love shayari pic hindi
love shayari pic hindi

ऐ काश कि कोई ऐसा वक़्त भी आये,

तू मेरे करीब... हमसफ़र हमख्याल हो,
मेरी जुस्तजू बन के रहे हो हर कदम,
अब मेरे संग मेरी ज़िंदगी बन के रहो।

love shayari in hindi download

love shayari in hindi download
love shayari in hindi download

लम्हों में क़ैद कर दे जो सदियों की चाहतें,

हसरत रही कि ऐसा कोई अपना तलबगार हो।

love shayari in hindi for girlfriend with image hd

love shayari in hindi for girlfriend with image hd
love shayari in hindi for girlfriend with image hd
मैं चाहता हूँ मैं तेरी हर साँस में मिलूँ,
परछाईयों में, धूप में, बरसात में मिलूँ।

कोई खुदा के दर पे मुझे ढूंढ़ता फिरे,
मैं भी किसी को प्यार की सौगात में मिलूँ।

तड़पे हजारों दिल मगर हासिल न मैं हुआ,
तू चाहता है मैं तुझे यूँ ही खैरात में मिलूँ।

bf hd hindi shayari wallpaper download

bf hd hindi shayari wallpaper download
bf hd hindi shayari wallpaper download

दिल में कुछ अरमान जगे आँखों में नज़ारे हैं,

गर्दिश में सितारे हैं पर आशिक़ हम तुम्हारे हैं,
नींदों ने हड़ताल करी और यादों का हंगामा है,
जगी हुई हैं आँखें पर इनमें ख्वाब तुम्हारे हैं।

love shayari wallpaper download

love shayari wallpaper download
love shayari wallpaper download

कह देना चाँद उनसे वो हमें बेवफ़ा न समझे,

आँखों से दूर हैं मगर दिल से जुदा न समझे,
भरा है दिल मोहब्बत से मगर मजबूर रहते हैं,
मोहब्बत कम न कर देना कि इतनी दूर रहते हैं।

sad love images in hindi

sad love images in hindi
sad love images in hindi

मोहब्बत की नमाज़ों में इमामत एक को सौंपो,

इसे तकने उसे तकने से इबादत टूट जाती है।

pyar bhari shayari photo

pyar bhari shayari photo
pyar bhari shayari photo

तेरे प्यार में दो पल की ज़िन्दगी बहुत है,

एक पल की हँसी और एक पल की ख़ुशी बहुत है,
ये दुनिया मुझे जाने या न जाने,
तेरी आँखें मुझे पहचाने मेरे लिए यही बहुत है।

shero shayari wallpaper

shero shayari wallpaper
shero shayari wallpaper

ऊपर से गुस्सा दिल से प्यार करते हो,

नज़रें चुराते हो दिल बेक़रार करते हो,
लाख़ छुपाओ दुनिया से मुझको ख़बर है,
तुम मुझे ख़ुद से भी ज्यादा प्यार करते हो।

love quotes in hindi for boyfriend with images

love quotes in hindi for boyfriend with images
love quotes in hindi for boyfriend with images

कभी तुझको पाने की चाह,

कभी तेरे इंतज़ार का लुत्फ़,
कभी तेरी याद की परवाह,
कभी खामोश सा तकल्लुफ।

best love shayari image

best love shayari image
best love shayari image

दिल की धड़कन को दिखाया नहीं जाता,

मोहब्बत की आग को बुझाया नहीं जाता,
लाख जुदाई हो इस प्यार में फिर भी,
ज़िंदगी का पहला प्यार भुलाया नहीं जाता।

love shayari hd

love shayari hd
love shayari hd

प्यार में मिला हर दर्द उपहार होता है,

प्यार वो होता है जिसमें इंतज़ार होता है,
सदियों तक इंतज़ार करते हैं वो लोग,
जिन्हें अपने प्यार पर ऐतबार होता है।

love couple shayari in hindi

love couple shayari in hindi
love couple shayari in hindi

ज़िंदगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे,

जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया।


image of love download

image of love download
image of love download




MORE POST
                                               

comedy status

wedding anniversary image

motivation status hindi

image of love download